चुनाव जीतने के बाद गाँव पहुँचे पिंकसिटी प्रेस क्लब महासचिव मुकेश मीणा का स्वागत - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर राजस्थान

चुनाव जीतने के बाद गाँव पहुँचे पिंकसिटी प्रेस क्लब महासचिव मुकेश मीणा का स्वागत

जनमंथन, जयपुर। पिकसिटी प्रेस कल्ब चुनाव में महासचिव पद पर विजयी हुए मुकेश मीणा का जयपुर जिले में जमवारामगढ़ स्थित उनके पैतृक गाँव दंताला पहुँचने पर ग्रामीणों ने ज़ोरदार स्वागत किया। मुकेश मीणा ज्यों ही गाँव पहुंचे तो वहाँ पहले से ही दंताला गूजरान स्टैण्ड पर इंतज़ार कर रहे बुज़ुर्ग और युवा साथियों ने माला पहनाकर मुँह मीठा करवाया। इस दौरान महासचिव के साथ में अध्यक्ष एल.एल. शर्मा, उपाध्यक्ष अभय जोशी, कोषाध्यक्ष राहुल गौतम, कार्यकारणी सदस्य निखलेश शर्मा , पुष्पेन्द्र सिंह, गिरिराज गुर्जर , राहुल भारद्वाज का भी बड़ी गर्मजोशी से माल्यार्पण किया।

इसके तत्काल बाद मुकेश मीणा सबसे पहले हिंगलाज माता के मंदिर में पहुँचे और मत्था टेक पूजा अर्चना की। मंदिर पर ढाणी टीबामाला, मालीवास व देब्याला गुवाड़ा के लोगों में माला पहनाकर पूरी टीम का स्वागत किया। दंताला मीणा स्टेण्ड पर प्रेस क्लब कार्यकारिणी का तिलक लगाकर स्वागत किया गया। ग्रामीणों ने साफ़ा बांधा और माला पहनाकर बधाई दी। गांव का नाम रोशन करने पर बुज़ुर्गों ने तरक़्क़ी का आशीर्वाद दिया।

महासचिव मुकेश मीणा और सभी कार्यकारिणी सदस्यों का दंताला गूजरान में बाबा कुशलसिंह के यहाँ पर भव्य स्वागत किया। पदाधिकारी और सदस्यो को साफा पहनाया गया माल्यार्पण किया गया। गुलाब के फूलो की बरसात की गई। यही नहीं इस दौरान स्थानीय लोगों और मीणा के परिजनों ने डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाए। इस मौके पर पिंकसिटी प्रेसक्लब के पूर्व अध्यक्ष नीरज मेहरा, राधारमण शर्मा , पूर्व महासचिव रोशनलाल शर्मा , वरिष्ठ पत्रकार विमलेश शर्मा , युवा रिपोर्टर मनीष शर्मा का भी स्वागत किया गया।

Related posts