अभिनेता एजाज खान का बड़बोला बयान , पीेएम मोदी और सीएम योगी को दे दी चुनौती - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news देश पॉलिटिक्स बॉलीवुड

अभिनेता एजाज खान का बड़बोला बयान , पीेएम मोदी और सीएम योगी को दे दी चुनौती

जनमंथन, नई दिल्ली। टेलीविजन कलाकार एजाज खान ने एक नया विवाद खडा कर दिया है। बिग बॉस फेम एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अप्लोड किया है जिसमें गौ रक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर उन्होंने सवाल खडे कर दिए हैं। एजाज खान ने इस वीडियो में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सीधा चैलेंज कर दिया है।

गौ रक्षा के नाम पर हिंसा पर बोलते-बोलते एजाज खान ने कहा कि “अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो – मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षक तो हार्ले डेविडसन के बेल्ट पर रोक लगाओ। एजाज खान ने वीडियों में अपना हार्ले डेविडसन बेल्ट दिखाते हुए कहा है कि ये बेल्ट हार्ले डेविडसन का है मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। इसके लिए 8 हजार रुपये खर्च किए हैं।

एजाज खान ने फिर बोला अब मैं गौ रक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये कहता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है दिस इज ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है.” इस पर रोक लगाकर दिखाएं।

इन दिनों कश्मीर में एजाज की फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग चल रही है। और एजाज ने यह बयान कश्मीर में ही दिया है। करीब 1 साल पहले एजाज की फिल्म ‘लव डे’ आई थी उस दौरान एजाज ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भांजे की महफिल में विवादित गाना गाया था।

Related posts