मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद हवाई अड्डे आतंकी निशाने पर, हाई अलर्ट जारी - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news क्राइम देश

मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद हवाई अड्डे आतंकी निशाने पर, हाई अलर्ट जारी

जनमंथन, मुंबई। आतंकवादियों के मंसूबे देश की सुरक्षा में बड़ी सैंध लगाने के हैं। इस बार आतंकियों के निशाने पर देश के प्रमुख हवाई अड्डे हैं। मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद हवाई अड्डों पर सरकार ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है। तीनों ही हवाई अड्डों पर विमान हाईजैक की आशंका जताई जा रही है इसे देखते हुए सुरक्षा तंत्र को ज्यादा सक्रिय बनाया गयाहै। हवाई अड्डों पर सुरक्षा बढा दी गई है साथ ही यात्रियों की सुरक्षा के लिहाज से तमाम कदम उठाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि पुलिस को एक महिला ने ईमेल के जरिए यह जानकारी दी थी। महिला ने ईमेल पर बताया कि उसने 6 लोगों को तीन हवाई अड्डो पर विमान हाईजेक करने की योजना बनाते सुना है। ईमेल में महिला ने यह भी बताया कि कुल 23 लोगों की टीम है जो मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद हवाई अड्डों से विमान हाईजेक करने की योजना बना रहे हैं। महिला ने यह भी बताया कि बातचीत में रविवार का दिन ही विमान हाईजेक करने के लिए तय हुआ था।

इधर सीआईएसएफ (CISF) के महानिदेशक ओपी सिंह ने भी इस बात की पुष्टि की है कि तीनों हवाईअड्डों पर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कई नए सुरक्षा इंतेजामात किए गए हैं। हवाई अड्डों पर गश्त बनाने से लेकर यात्रियों में भगदड़ रोकने जैसी स्थिति से काबू पाने के लिए नियंत्रण व्यवस्था मजबूत कर दी गई है। सिंह ने बताया कि तैनात सुरक्षाकर्मियों की संख्या में भी इजाफा किया गयाहै। हवाई अड्डों की सुरक्षा एजेंसी में भी पुलिस और अन्य बलों के साथ मिलकर यात्रियों के लिए सुरक्षा चक्र को बढ़ाया गया है।

Related posts