November 17, 2018
breaking news जयपुर राजस्थान

राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के राष्ट्रीय प्रभारी उपदेश राणा को पुलिस की धमकी, हनुमान जयंती के कार्यक्रम में जाने से रोका

जनमंथन, जयपुर। राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के राष्ट्रीय प्रभारी उपदेश राणा का आरोप है कि मंगलवार 11 अप्रैल को भीलवाडा में आयोजित हनुमान जयंती शोभायात्रा और हिन्दू जन सभा में शामिल होने से भीलवाडा पुलिस ने उन्हें फोन पर धमकाया था।

उन्होंने बताया कि हनुमान जयंती पर होने वाले कार्यक्रमों में वे मुख्य अतिथी के तौर पर शिरकत करने वाले थे। उपदेश राणा ने बताया कि भीलवाडा पहुंचने पर उन्र्हें कार्यक्रम आयोजकों ने पुलिस की धमकी की जानकारी दी और कार्यक्रम में आने से मना किया।

राणा के मुताबिक बात यहीं खत्म नहीं हुई, कुछ देर बाद ही पुलिस के आला अधिकारियों ने भी उन्हें फोन पर खुली धमकी दी और कहा कि अगर वे कार्यक्रम में पहुंचे, तो उनके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं होगा। पुलिस अधिकारियों ने इसके लिए आला कमान के आदेश का हवाला भी दिया।

इस घटना से प्रदेश के हिन्दुवादी संगठनों ने कड़ा आक्रोश जताया है। राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष वीके दाधीच ने मांग की है कि फोन पर गुंडागर्दी का रवैया अपनाते हुए धमकी देने वाले पुलिस अधिकारियों पर त्वरित सख्त कार्यवाही की जाए। दाधीच ने कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो सभी हिन्दुवादी संगठन एकजुट होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

इस मौके पर राष्ट्रवाटी युवा वाहिनी की नवगठित कार्यकारिणी से प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण वैष्णव और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts