November 17, 2018
breaking news क्राइम जयपुर राजस्थान

26 का लड़का, 47 की महिला, फेसबुक पर हुई बेमेल दोस्ती का ये हुआ अंजाम

जनमंथन, जयपुर। फेसबुक पर फ्रैण्डशिप जयपुर की एक अधेड महिला को बड़ी भारी पड़ गई है। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक 26 साल के लड़के ने फेसबुक पर 47 साल की महिला से दोस्ती कर ली। इसके बाद चैटिंग का दौर शुरू हुआ और दौरान लड़के ने महिला को कंम्यूटर ऑपरेटर की नौकरी लगाने का झांसा देकर सिंधी कैंप बस स्टैण्ड स्थित एक होटल में बुला लिया।

पुलिस के मुताबिक युवक ने महिला के साथ यहां दुष्कर्म कर मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए। आरोपी युवक ने दुष्कर्म के बाद महिला को व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो और गंदे मैसेज भेज दिए। परेशान दुष्कर्म की शिकार महिला ने 5 अप्रैल को सिंधीकैंप थाने जाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी 26 वर्षीय मयंक लक्षकार (बिट्टू) टोंक जिले के देवली कस्बे का रहने वाला है। जबकि पीड़िता सुभाषनगर, शास्त्री नगर फैक्ट्री में नौकरी करती है। पीड़ित महिला शादीशुदा है सुभाष नगर, शास्त्री नगर इलाके में ही रहती है। मयंक और पीड़ित महिला के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई और दोनों चैटिंग करने लगे।

चैटिंग के दौरान ही मयंक ने विवाहिता को एक कंपनी में कम्प्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दिलवाने की बात कही। आरोपी युवक ने 24 मार्च को महिला को सिंधीकैंप स्थित होटल सिद्दार्थ बुलाया। मयंक की बातों में आकर पीड़िता होटल पहुंच गई। होटल में मयंक ने महिला के साथ दुष्कर्म तो किया ही उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना लिए।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दुष्कर्म के बाद मयंक ने उसे व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक फोटो भेजकर परेशान करने लग गया था। चैटिंग करते हुए भी वह गलत मैसेज करता था। मयंक ने उसे दुष्कर्म के दौकान बनाए वीडियो को यू ट्यूब पर अपलोड करने की धमकी भी दी और फिर उससे रुपयों की डिमांड भी कर डाली।

पुलिस ने फिलहाल आरोपी का मोबाइल बरामद कर लिया है और वीडियो क्लिपिंग की बरामदगी के प्रयास कर रही है। इस मामले की जांच थानाप्रभारी मनफूल गोदारा को सौंपी गई है।

Related posts