IPL SRHvsRCB : युवराज सिंह का जोरदार अर्द्धशतक, हैदराबाद ने बैंगलुरू को हराया 35 रन से - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news आईपीएल 2017 देश स्पोर्ट्स

IPL SRHvsRCB : युवराज सिंह का जोरदार अर्द्धशतक, हैदराबाद ने बैंगलुरू को हराया 35 रन से

जनमंथन, हैदराबाद। आईपीएल सीजन 10 (IPL 2017) का आगाज ओपनिंग सेरेमनी के रंगारंग कार्यक्रम से हुई। इसके बाद शुरू हुआ आईपीएल का असली रोमांच। उद्घाटन मैच में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने धुंआधार चौकों और छक्कों की बारिश करते हुए ऐसा समां बांधा कि उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में हुए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू को 35 रन से हरा दिया।

बैंगलुरू टीम 208 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 19.4 ओवर में 172 रन पर ही सिमट गई। बैंगलुरू की ओर से कोई भी बल्लेबाज मैदान पर जम नहीं पाया। पहली बार आईपीएल खेल रहे अफगानिस्तान के राशिद खान ने मनदीप सिंह (24 रन, 16 गेंद) को आउटकर IPL का पहला विकेट झटका। फिर हेड को भी लौटा दिया गया।

दीपक हूड़ा ने खतरनाक क्रिस गेल को 32 रन पर आउटकर टीम को बड़ी राहत दिलाई। हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी में राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार व आशीष नेहरा ने 2-2 विकेट लिए, जबकि दीपक हूड़ा और विपुल शर्मा ने एक-एक विकेट चटकाए। अगले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का 6 अप्रैल को पुणे में मुंबई इंडियन्स से मुकाबला होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से युवराज सिंह ने 27 गेंदों में जोरदार 62 रन (3 छक्के और 7 चौके) बनाए। उन्होंने 23 गेंदों पर आईपीएल की अपने सबसे तेज 50 रन पूरे किए। हेनरिक्स ने 34 गेंदों पर 50 पूरी की और 37 गेंदों पर 52 रन बनाकर आउट हो गए। हेनरिक्स ने युवी के साथ 29 गेंदों पर 58 रनों की साझेदारी की। शिखर धवन ने फॉर्म में लौटते हुए अच्छा खेल दिखाया। उन्होंने 31 गेंदों में 40 रन बनाए। बैंगलुरू की ओर से क्रिस गेल (32), ट्रेविस हेड (30) और केदार जाधव (31) ही कुछ रन बना पाए।

Related posts