पॉपुलर न्यूज़ पॉलिटिक्स

धौलपुर उपचुनाव के लिए भाजपा का सघन जनसंपर्क – मंत्री, सांसद, विधायकों ने डाला डेरा

धौलपुर। 9 अप्रैल को धौलपुर विधानसभा उपचुनाव है। प्रदेश में सत्तारूढ पार्टी ने इस चुनाव को जीतने के लिए पूरा दम झोंक दिया है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की प्रतिष्ठा से जुड़ी इस सीट को जीतने के लिए इस बार टिकट वितरण में भी बडा चौंकाने वाला निर्णय लिया गया। बसपा के सजायाफ्ता पूर्व विधायक बीएल कुशवाह की पत्नी शोभारानी कुशवाह को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है।

लगातार मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खुद उपचुनाव की मॉनिटरिंग जमीनी स्तर पर कर रही हैं। इसके अलावा राज्य केबिनेट के कद्दावर मंत्रियों को उपचुनाव का जिम्मा सौंपा गया है। पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा धौलपुर विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर रहे हैं।

रविवार को भी धौलपुर विधानसभा क्षेत्र के नौरंगाबाद, टेहरी, चितौरा, कोलारी, सरगंना, हरियापुर सहित दर्जनों गाँवों में खाद्य मंत्री बाबूलाल वर्मा
ने सघन जनसंपर्क किया। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा धौलपुर में ही कई दिनों से डेरा डाले हुए हैं। रविवार को अनुसूचित जाति बाहुल्य क्षेत्रों में हुए इस जनसंपर्क के दौरान दोनों नेताओं ने केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की लोगों जानाकारी दी।

इस दौरान राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ने धौलपुर विधानसभा क्षेत्र के जाटव समाज के लोगों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सुनिश्चित करने के लिए शोभा रानी कुशवाह को विजयी बनाने की अपील की। जवाब में जाटव समाज ने सामूहिक रुप से दोनों नेताओं को आश्वस्त भी किया।

इस दौरान हिण्डौन विधायक राजकुमारी जाटव, दौसा एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष कैलाश बैरवा , करौली एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष हरिसिंह बैरवा, पूर्व प्रधान धर्मेन्द्र दिनकर सहित कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस जनसंपर्क में मौजूद रहे।

Related posts