नोखा में सीएम राजे के जन्मदिन और महिला दिवस का उत्साह - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
पॉपुलर न्यूज़

नोखा में सीएम राजे के जन्मदिन और महिला दिवस का उत्साह

नोखा (बीकानेर)। महिला दिवस के मौके पर बीकानेर जिले के नोखा शहर की महिलाओं ने कहीं स्वच्छता का संदेश दिया, तो कहीं पर प्रदेश की महिला मुख्यमंत्री की दीर्घायु के लिए हवन किया। स्वच्छता अभियान के तहत् बुधवार को नोखा में तेरापंथ समाज की महिलाओं ने एक रैली निकाली। यह रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होकर निकाली गई जिसमे कई महिलाओं ने भाग लिया।

इस आयोजन में भाजपा बीकानेर जिला देहात महिला मोर्चे की जिलाध्यक्ष सरोज मरोठी भी शामिल हुई। सरोज मरोठी ने – इस मौके पर बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि बेटियां परिवार पर बोझ नही होती हैं बल्कि ‘बेटी है तो कल है’ । उन्होंने कहा कि समाज में बेटी का स्थान सबसे ऊपर होना चाहिए।

इसके साथ ही नोखा में महिला दिवस और मुख्यमंत्री राजे के जन्म दिन को एक साथ मनाने का महिलाओं में खासा उत्साह रहा। भाजपा बीकानेर जिला देहात महिला मोर्चे की जिलाध्यक्ष सरोज मरोठी के नेतृत्व में यहां हवन का भी आयोजन किया गया।

महिलाओं ने हवन कर राजे के उज्ज्वल भविष्य और दीर्घायु की कामना भी की। हवन के दौरान पंडित पवन गौड़ ने मंत्रोच्चार किया और महिलाओं द्वारा आहुतियां भी दी गई । इस मौके पर शहर भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मी शर्मा, मंजू कवर, दिव्या देवी, रीना देवी, जेठाराम, लालचन्द माली, राजेंद्र गौड़ सहित कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts