ऑटो रिक्शावालों से चौथ वसूली बन्द करे पुलिस,नहीं तो सीएम का करेंगे घेराव-खाचरियावास - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
पॉपुलर न्यूज़

ऑटो रिक्शावालों से चौथ वसूली बन्द करे पुलिस,नहीं तो सीएम का करेंगे घेराव-खाचरियावास

जयपुर।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि राजधानी जयपुर में राज्य सरकार के इशारे पर ट्रैफिक पुलिस और पुलिस के अधिकारी खुले आम गरीब ऑटोचालकों से चौथ वसूली कर रहे है, इससे लगभग तीस हजार ऑटो चालकों के परिवारो के डेढ लाख सदस्यों के सामने रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है।

खाचरियावास ने कहा कि यदि राज्य सरकार और पुलिसवालो ने ऑटो चालकों के खिलाफ मुहिम बन्द नही की तो वे पच्चीस हजार ऑटो चालकों के साथ मुख्यमंत्री निवास और पुलिस कमिशनर का घेराव करेगें, यह बात सैकड़ो ऑटोचालकों और ऑटो रिक्शा यूनियनों के प्रतिनिधियों की परेशानी सुनने के बाद खाचरियावास ने कही। रविवार सुबह 10 बजे अपनी समस्याओं को लेकर सैंकडों ऑटोचालक और ऑटो रिक्शा यूनियनों के प्रतिनिधी खाचरियावास हाउस, सिविल लाईन्स पहॅुचे थे और उन्होंने इस समस्या से खाचरियावास को अवगत कराया।

ऑटो यूनियन प्रतिनिधियों ने इस दौरान पुलिस द्वारा बेवजह उन्हे तंग करके रिश्वत वसूलने के आरोप लगाये। मंगलवार 7 फरवरी को सुबह 11 बजे रेलवे स्टेशन पर ऑटो वालो की सभा में मुख्यमंत्री निवास और पुलिस कमिशनर को घेरने की रणनीति बनाई जावेगी।

Related posts